Feedburner ma account banaya

Feedburner ma account banaya
Dosto aj mai app ko batauga ki apna khud ki website ka liya feed burner ma account kaisa banaya. Iss sa pahala mai bata chukka hu ki website kaisa banaya usa panda ka liya yaha click kara to chaliya janta h ki ya feed burner kya h aur issa kya hota h

Feed Burner Kya h

Feed burner ak Email Subscription ki site h jab app apni site ko feed burner sa jorta h to apki site ma email subscription ki option suru ho jati h aur agar app ka visitor chaya ho app ki site ko subscribe kr sakta h taki app jo kuch v post kara wo app ka visitor ko email ka jariya mil jaya jissa app ki site ko tariff v milti h.
To chaliya janta h ki apna Website ko Feed Burner sa kaisa jora Step By Step
Step:1- Sabsa pahala app Feedburner ki site pr jaya

Step:2- Uska bad Feedburner ki site ma apni website ki address dala aur next pr click kara.

Step:3- Ab ak new page khulaga usma apko Atom Ya RSS ki Feed ko select karna ka liya kaha jayaga usma ap RSS ki feed ko select kara aur next pr click kara.

Step:4- Uska bd ak new page khulaga usma likha rahaga Welcome! Let us Burn a Feed For you usma Next pr click kara phir ak page khulaga usma v Next pr click kara.
Note: Lakin agar app ki blog ki post ki size jayada ho to ya msz show hoga Your feed file size is larger than 576K aur app ka feedburner account nahi ban payaga mai niche iska bara ma v batauga ki issko kaisa solve kara.

Step:5- Uska bd ak page khulaga usma appko 3 opt honga 1 aur 3 ko select kara niche picture ko dacha. Aur next pr click kara
 
Step:6- Ab ap apna website ko feedburner sa jor chukka h ab appko settings ma kuch changes karni h. Optimize ma Smart Feed aur Browser Friendly ko aur Publicize ma Ping Shot aur Email Subscription ko activate kara.
Ab apka Feedburner account ban kr taiyar h. Ab mai apko uss problem ka bara ma batauga jo aksar jab v app feedburner ma banata h to hoti h niche picture ma dakha. 
To chaliya iss type ka problem ko kaisa solve kara janta h step by step.
Step:1- Sabsa pahala app FeedBurner ka home page pr jaya uska bd app apna website ka bd iss copy kr ka paste kara.
Your site address/feeds/posts/default?max-results=20
Uska bd next kara agar ya phir v solve na ho to app phir sa feedburner ka home page pr aya aur 20 ka jagha pr ussa kam digit likh kr try kara jaisa 15,10,5 ab apka problem solve ho chukka hoga.

                    Createaccount in google analytics


Agar apko ya blog sa related aur v kuch jankari chaiya to please comment kara ager ya post acchi lagi ho to shear jarur kara.

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.