Add Website/Blogger sitemap to Yahoo/Bing

Add Website/Blogger sitemap to Yahoo/Bing
Dosto jaisa ki app janta hi honga yahoo v google ki hi taraha ak bahatrin Search engine h to  aj mai app ko batauga ki kaisa apna Blogger/Website ko yahoo ya bing sa jora taki agar koi v yahoo ya bing ma kuch v search kara aur wo apka blogger ma ho to Visitor  ko apki page search ma dikha.
Maina pahala bataya h ki kaisa app apna blogger ko google consoul sa jora aur aur blogger ki sitemap ko kaisa google consoul ma dala agar app ko isski jankari chaiya to yaha click kara ab mai jayada apka time na lata hua batata hu kaisa apna blogger ko Yahoo/Bing sa kaisa jora.

Step:1-Sabsa pahala iss site pr jaya aur Submit your site for free pr click kara.

Step:2-Uska bd app Sign in pr click kara aur apna Microsoft account sa sign in kara.


Step:3- Uska bd Add a site pr click kara jo ki left top pr thik My Sites ka nicha hogi uska bd ak new page open hoga usma URL ka box ma apna blogger ka url dala jaisa(http://hindimapada.blogspot.in/)
Aur Add a sitemap ka box ma apna blogger ka url ka bd ya type kara atom.xml?redirect=false&start-index=1&max-result=500 uska bd Add pr click kara.


Step:4- Uska bd ak meta tag generate hoga usa copy kr la aur apna Blogger>>Template>>Edit HTML ma jaka Ctrl+f  type kr ka <head> search kara aur head ka thik nicha meta tag ko paste kr da. 


Step:5-Phir Save Template pr click kr ka wapas bing ki site ma jaya aur Verify pr click kara

 Ab apki Blogger ki sitemap Bing ma add ho chuki hogi pr wo pending status ma hogi lakin 2-3 days ka biter ya Successfully Add ho jaygi.

Agar apko ya blog sa related aur v kuch jankari chaiya to please comment kara.

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.