Apna website ma Alexa widget ko add kar ka website rank increase kara

Apna website ma Alexa widget ko add kar ka website rank increase kara

Akser log apna khud ki website Blogger ya kisi dusra platform ki help sa bana lata h, aur wo apna website per accha accha content v likhna lagta h taki unka website ki popularity increase
ho aur unka website per jayada sa jayada log visit kara issa appka website ki ranking sudarti h.
Ager app ko apna website ki ranking ko sudarna h to app Alexa Widget ka v istamal kar sakta 
 h. Sabsa pahala mai appko bata du alexa world ki savi website ki ranking unka popularity aur visitor ka adhar per dati h. Ager app alexa ki website per jaka google.com ki ranking dakta h to appko ya 1st number ma dikhagi jissa appko Google ka popularity ka bara ma pata chal sakta h.



Also Read: Website ki crawl rate increase karna ki important tips-In Hindi

Ager app Alexa ka Privacy Policy ko dhayan sa padta h to appko malum chalaga ki ager app apna website per alexa ki widget ko add karta h to alexa appka website ki ranking ko improve karna ma madat karti h iska alawa app apna website ki live Status ko v alexa widget ki help sa dakh sakta h. Alexa widget 3 types ke hote hai:
  1. Ranking or Links widget
  2. Only Ranking widget
  3. Graph alexa widget
 
Step to add Alexa Widget into your Blog:
To ab app samaj hi gaya honga ki hamara website ka liya Alexa Widget q jaruri h, to ab mai appko batata hu ki kaisa app iss widget ko apna blog ma add kar sakta h bs app mara steps ko follow kara.
 
Step 1: Sabsa pahala Blogger.com pe jaye, Phir apna blog select kare aur Dashboard>> Layout per jaya. 

Step 2: Ab "Add a Gadget” pe click kare, Ab ek page open hoga usme HTML/JAVASCRIPT widget select kare. Content Box ma nicha diye gaye code ko copy/paste kare. 



<a
href="http://www.alexa.com/siteinfo/BLOGURLTYPEKARE"><script type="text/javascript" src="http://xslt.alexa.com/site_stats/js/s/a?url=BLOGURLTYPEKARE"></script></a
href="http://www.hindisupport.com>
 
Code me BLOGURLTYPEKARE ki jagah apne blog ka URL type kare aur save button pe click kare. Ab Apka Alexa widget apke blog me add ho chuka hai, aur iss widget ma appka website ki ranking v show hogi.


Please Note:
·         Agar ya kam na kra to ap direct Chakepage Rank ki website pr v ja kr apna blog/website ki rank ka pata laga sakta h.
Ager appko iss post sa related kuch aur v extra jankari chaiya ya kisi dusra topic per jankari chaiya to app mujha comment v kar sakta h.

2 comments

avatar

nice post sir mere website me kya kmiya hai plz check krke.btao aap
www.webinhindi.in

Reply
avatar

Thnx Bhupender, appki website ki template to thik h lakin appna apna website ko sahi tahara sa customized nhi kiya h.

Reply

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.