Blogger post ma PDF aur DOS file ko upload karna ki tips - Hindi Support

Blogger post ma PDF aur DOS file ko upload karna ki tips - Hindi Support

Aj kal log apna website ko popular banana ka liya apna post sa related tahara tahara ka docoments ko v upload karta h taki uss docoments ka jariya visitors ko uss subject ka uper aur v jayada jankari ho saka.


Blogger Post ma docoments upload kara

Lakin Blogger ka post ma app sirf video aur Photo hi upload kr sakta h lakin ya dono file ka alawa app aur koi v files apna blog ma upload nhi kr sakta magar kavi kavi aap PDF ya DOS type ki file ko upload karna chata h lakin app nhi kr pata. To aap tension na la aj mai batuga ki app kaisa Google Drive ka istamal kr ka apna blog post ma kisi v type ki file ko upload kr sakta h. Uska liya mara nicha bataya gaya steps ko follow kara.

Step 1: Sabsa pahala app https://drive.google.com pr jaya aur app ki google (Gmail) account sa iss ma Login kara.

Step 2: Uska bd aap ko My Drive>>Upload File pr click karna jaisa ki app niche ki picture ma dakh raha h.


Step 3: Uska bd app apna System sa koi v ak PDF ya DOC file select kara uska bd apki ya file Google Drive ma upload hona lagagi jaisa ki app nicha dakh raha h.


Step 4: File upload hona ka bd apna jo file upload ki h uspa Right click kar ka Share>>Who Can access ma ja ker Change per click ker ka Public select kara aur Save ker da.


Ab aapko Link to Share ma jo link h usko copy karna h. Link copy karna ka bd Done per Click kara.
 
Step 5: Uska bd aap apna Blogger.com >> Create a new Post pr jaka  Link pr click aur apna jo file ka url Google drive sa copy kiya h usa yaha paste kr da.


Ab jab v koi visitors uss link per click karaga to ussa aapka dawara upload ki hui document jisko aapna Google Drive ma upload kiya tha wo show hogi.
Ager aapko iss post sa related aur v kuch jankari chaiya to hama comment kara aur aapko ya post acchi lagi ho to issa share jarur kara

 A

3 comments

avatar

Verу nijce post. I juѕt stumbled upn your blog ɑnd wished t᧐ say
tһat I have reaⅼly enjoyed surfing аround оur blog posts.
Afteг all I will ƅe subscribing tto ʏour rss feed and I hipe you wriite again ѵery so᧐n!

Reply
avatar
Reply
avatar

Thnx keep visiting....

Reply

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.