Find and Catch Pokemon and also fix GPS (Location) Problem in Pokemon Go

Find and Catch Pokemon and also fix GPS (Location) Problem in Pokemon Go
Aj hm bt karanga Pokémon Go ki, waisa to ya Game bahut months pahala hi aa gayi thi lakin ya Game India ma kuch din pahala hi launch hui h aur app v issa Play store sa ja ka Download kar sakta h. Aur iss game ka craze din parti din badta hi ja rha h.




Ager appko iss game ka bara ma av tak nhi pta to mai bata du ki ya Game Pokémon cartoon serial per adarit h jaissma appko Pokémon pakerna hota h aur Gym leader sa fight kar ka Madel collect karna hota h. Ya Online game h, Iss game ko khalna ka liya appko Internet, GPS ki jarurat hoti h.
Lakin ager app india ma rahata h to appko Pokemon pakerna ma muskil hogi q ki koi v Pokémon city area ma jayada paya jata h isi liya appko city area ma jana hoga ya phir app mara iss tricks sa ghar baitha baitha bahut sara aur powerful Pokémon pakar sakta h.



Steps to capture powerful Pokémon’s:
To chaliya ab appko batata h ki kaisa app ghar baita baita powerful pokemons ko catch kar sakta h bs app mara steps ko dhayan sa follow kariya.

Step 1: Sabsa pahala app Play store sa ja ka Pokémon Go install kariya.


Pokemon go install ho jana ka bd usko open kariya appko akk message show hoga “Unable to load location” ya "GPS Signal not found" iska matlab ya h ki appko kuch settings ma changes karni hogi.

Step 2: Ab app Play Store ma ja ka Fake GPS Joystick ko apna android phone ma install kara. 

Step 3: Ab app Android phone ki Setting>>About Phone>>Built number ma ja ka 6 sa 7 br lagatar click kara.



Step 4: Ab app phir sa Setting>>Advance Setting>>Developer Options>>Select Mock location app ma jaka Fake GPS Go ko select kara.


Step 5: Ab app Fake GPS Joystick app ko open kar ka koi v location select kariya jaha sa appko umid h powerful Pokémon pakera ja sakta h. Mai appko suggest karunga ki app US, UK jaisa country ma jaka Pokémon pakara waha appko accha accha Pokémon milanga. 


Step 6: Ab place select kar lana ka bd Pokémon go app ko open kara app dakhanga ki appka ass pass bahut sara Pokémon h jo appko india ma nhi mil pa raha tha.

 To der kis bat ka jayiya iss tricks ki help sa Powerful pokemon ko pakeriya aur apna opponent ko defeat kariya.



Note: Iss tricks ki help sa appka appka Pokémon go game ki koi v location ya GPS ki problem ho wo v fix ho jayagi. Agar apko ya blog sa related aur v kuch jankari chaiya to please comment kara aur ager ya post acchi lagi ho to issa share jarur kara.

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.