Apna Website ki ranking increase kara Alexa ka sath

Apna Website ki ranking increase kara Alexa ka sath
Alexa ka to nam app savi na suna hi hoga ya ak Amazon ki hi co related company h. Alexa ka kam h ya appka Website ki ranking world aur appka Country ma kitni h usi ka bara ma dikhata h. Jiska jariya app andaza laga sakta h ki app aur appka website av kis position ma h aur appko kitna aur mahanat karna ki jarurat h taki appka site ki ranking ma sudar ho.


Alexa Rank improve hona ka matlab h ki appki site popular ho rahi h aur app jo kam kar rha h wo sahi disha(way) ma jar ha h. Waisa to alexa ki rank ko improve karna ka liya appko sirf quality post karna pr dhayan dana chaiya mager kuch aisa tips v h jiski madat sa app kuch hi samay ma apna alexa rank improve kr sakta h. Mai aj usi tips ka bara ma batana wala hu isiliya mara iss post ko dhayan sa padiya.

Tips For Improve Alexa Rank:

Alexa Rank Badhane ki bohot saare tarike he. Chaliye me yaha pe aapko kuch best tarike batata hu jisse aapki website ki alexa rank bohot jaldi badh jaayegi.
                                 Also Read: Adsense ki Ads ko mobile ma kaisa dakha

1. Regularly Post kare:
Ager app Regular post karta rahata h to appka SEO improve hoga aur appka Site ki tariff v badagi jisska sidha asar appka Alexa rank pr paraga aur wo improve hoga. Regular post karta rahana pr appka site ki purana visitor v appka site ko pasand karta aur naya visitor ka an aka chance badh jata h.
Alexa ranking badhane ki ye most important tarika he. Aapni website ki updating frequency hamesha barkarar rakhenge to alexa rank jarur badegi

2. Focus on Quality Content:
Kisi v website ki main chiz uski Content hoti h ager app aisa content ko post karta h jisa log panda chata h to ya quality content ban jata h aur appka site ki visitor ma increment hoti h jissa appka alexa rank v badta h.

3. Most Searchable Keyword Use kara:
Aapni website me hamesha aisi post daaliye jo log search engine me search karte he. Isliye aapko aapni article me most searchable keyword use karna chahiye. Isska liya app Google Keyword planer ka istamal kar sakta h.
Aapni website ko Google, Bing, Yendex jaisa search engine me jarur submit karke rakhiye. Q ki aapki website jitna searchable hoga aapki alexa rank utna hi badagi

4. Share content on Social Media and Create pages:
Social media ak aisa platform h jo appko kuch hi dino ma popular bana sakta h isiliya ager app apna post ko regularly social media ma ya social media ma banaya gaya pages ma post karta h to appki alexa rank ko improve hona ma jayada time nhi lagaga.
5. Apna Website ko Search Engine sa jora: 
Ager app apna website ko search engine sa jorta h to appka savi content uss search engine ma index ho jati h aur jab koi visitor kuch aisa chiz search karta h jo appka site ma h to wo visitor direct appka website ma search engine ka through chala jata h jissa appki Alexa ranking badti h. Maina Pichla post ma bataya h ki app kaisa apna site ko Google, Bing aur Yendex jaisa bara search engine sa jor sakta h.


6. Link Building Method:

Link Building ka matlab h ki app kisi dusra accha blog ma comment kara ya guest post kara aur waha pa apna website ka link dal da jissa appka site ka promotion ho jayaga aur jab koi visitor uss comment ya guest post ko pada to wo appka site pr uss link ka through ja saka.

7. Make a RSS Feed:
Aapni website me ek subscription widget laga ke visitor ko subscribe karne ko kahiye. Isse aapko aapni website me email ke through traffic milegi. Jisse aapki website ki alexa rank badegi.


8. Add Alexa Gadget:
Ager app apna blog ma alexa rank gadget ko add karta h to issa v appka website ki Alexa ranking improve hoti h. Iss alexa rank ka jariya appka visitor ko pata chalta rahaga ki apka website ki iss time ranking kitni h.


Agar apko ya blog sa related aur v kuch jankari chaiya to please comment kara aur ager ya post acchi lagi ho to issa share jarur kara.

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.