Android Smartphone ma Adsense ads dakhana ka liya Ads Blocker off kara

Android Smartphone ma Adsense ads dakhana ka liya Ads Blocker off kara
App Website ka medium sa paisa kamana ka liya AdSense ka ads ka use karta honga, lakin kavi appna socha ki appna jo adsense ka ads ko apna website ma lagaya h wo Desktop/Laptop per show hota h lakin wo AdSense ki ads appka Android Mobile browser ma show nhi hota h. Aisa isi liya hota h q ki wo Android Mobile Browser ma ads blocker hota h.




Waisa jayada tar Android Mobile user UC Brouser ka hi istamal karta h, lakin ya apna user ko accha aur fast loading speed dana ka liya ads block kar data h taki app jo page open kar rha h wo fast open ho.
To aj mai iss post ma bataunga ki kaisa app apna UC Browser ma Ads Blocker ko disable kara taki app jo website open kara ager usma ads ho to wo show ho.


Steps to Disable Ads Blocker to Show AdSense ads:  
  Ager app nicha ka steps ko follow karta h to appka UC Browser ma jab v koi website open karanga to ager usma adsense ka ads hua to wo appko show hoga lakin issa appka loading speed per asar paraga. 

Lakin ager app phir v chata h ki app jab v koi website UC Browser ma open kara to ads show ho to nicha ki steps ko follow kara.


Step 1: Sabsa pahala app apna UC Browser ko open kara, Uska bd app Menu ka opt ma click kara. 


Step 2: Ab app ko Tools>> Addblock ma jaka Switch aur Powerful ad blocking On hoga usa off kar da.


Bs app na Addblock ko disable kar diya h ab app jab v koi website apna UC Browser ma open karanga to usma ki ads appko show hogi aur ager appko issa koi parasani hoti ho to app phir sa ya steps ko follow kar ka Adblock ko Enable kar sakta h taki ads show na ho.
 



Agar apko ya blog sa related aur v kuch jankari chaiya to please comment kara aur ager ya post acchi lagi ho to issa share jarur kara.

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.