Top Five Website to create your Website Mockups Wallpaper

Top Five Website to create your Website Mockups Wallpaper
Dosto app na aisi bahut si websites dakhi hogi jissma Mockup templates use hota h, aur wo dakhna ma bahut hi attractive v lagta h. App inn Mockup templates ko dakh  ker app v soch ma per jata hoga ki kya ya
real h. To mai appko bata du internet ak best platform h kuch v sikhna ka, aur usma sa Mockup templates v ak h.






Mockup templates kya hota h:
Mokeup template ak wallpaper ki taraha hota h jissma appko taraha taraha ka Computers, Smartphone, iPhone or iPad, Apple Watch or MacBook dakhna ko milagi aur ussi ma appko ak website open dikhagi. Isa hi Mockup Templates(Wallpaper) kahata h.
Darasal iss iss Mockup Templates ka istamal log iss liya karta h taki wo pata kar saka ki unka website taraha taraha ki devices ma kaisa dikhti h.
Waisa to app Photoshop ka istamal kar ka offline Mockup wallpaper bana sakta h, lakin ager appko photoshop ki jayada jankari nhi h to app online v Mockup wallpaper create kar sakta h.

List of Free Mockup Design websites:
To ab app samaj hi gaya honga ki Mockup Template kya h, so maina nicha kuch free websites ka bara ma bataya h jiss ka istamal sa app online quality mockup wallpaper create kar sakta h.



Ya ak iPhone ma Mockup wallpaper create karni ki site h jisska istamal app kar sakta h. Issma appko Thousands of Mockup dikhagi jisska istamal app kar sakta h. Aur issma appna jo Mockup wallpaper create kiya h uski kuch sec ki video v dakh sakta h.


2. Smartmockups:

Ya v ak free mockup design karni ki website h jissma app Personal and commercial dono taraha ki mockup create kar sakta h. Isma appko bahut si Mockup design karni ki wallpapers dikhagi.

 

3. Frame:

Ya ak free Mockup design karna ki online site h. jissma app Personal and commercial dono taraha ki mockup wallpaper free ma create kar sakta h. Issma app apna website ko enter kara aur ya appka website ko kisi v device ma auto capture kar laga.

 

4. Magicmockups:

 Magicmockups par Laptop or Mobile Frame ki bhut acchi collection hai or ye free hai. Isme aapko Website ke liye Mockup banana hai to aap uski URL dal kar bana sakte hai ya fir aap apni image ya screenshot leke upload kar sakte hai Frame me. Agar aapki website hai to aapke website ke wallpaper banane ke liye ye achi site hai.



 

Agar aapki koi website hai or aap Mobile ya Computer Frame me kisi website ko dikhana chate hai, Frame me Video banana chate hai ya Animation Image banana chate hai Mockup ki to ye website aapke liye hai. Aap yaha badi aasani se bana sakte hai. Ager app kuch paisa spend karta h to iss website ma appko apna website ka liya quality mockup mil jayagi.





 Agar apko ya blog sa related aur v kuch jankari chaiya to please comment kara aur ager ya post acchi lagi ho to issa share jarur kara.

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.