Apna Blogger website ma SEO friendly Template add kara

Apna Blogger website ma SEO friendly Template add kara
Bahut sa blogger ya sochta h ki wo apna blog pr jitna v accha article dal la unka blog ka tarrif akhir q nhi increase hota h. Agar blog ek insaan hota toh posts toh uski aatma hoti aur uska design (template) uska body. To posts jitni marji daaldo agar aapne blog ka design acha nahi hai to aapki mehnat bekar jayegi, kyoki agar logo ko aapke blog ko padne me problem ayi to wo aapki website chor kar kisi aur par chale jayege bhale hi aapke articles kitne bhi acche ho.
 
Change blogger Template-Hindisupport.com

Mai bhi jab naya naya designer bana tha to mujhe blogger me templates change karne mai problem hoti thi. Aaj mai is article me aapko sikhauga ki apne blogger ka template kis tarha change karte hai.


Blogger ki template change karna sa pahala appko apna blog ka liya ak accha sa Blogger template download karna hoga mai nicha ma kuch website ka nam bata rha hu jiska jariya app apna blog ka liya acchi aur SEO friendly template Free ma download kr sakta h. 

 Note: Jab app Template ko download kar langa to wo rar file ma hogi ussa appko extract karna hoga.

Step to Change blogger template

Ab jab appna apna blogger ka liya akk accha sa template download kar liya h to ab mai appko aga ki step ka bara ma batata hu ki kaisa app apna blogger per akk acchi si trmplate ko add kar sakta h. Bs app mara steps ko follow kara.

Step 1: Sabsa pahala app apna blogger accoutn ma login ho jaiya. Ab app Template ka option ma ja ka apna previous template ka backup la la taki new template add karna ma koi problem ho to app iss backup ka jariya uss problem sudar saka.



 

Step 2: Ab app ka samna ak box open hoga usma appko nicha bataya instruction ka anusar kam karna h.



1. Yaha click kar ka app apna present template ka backup la sakta h.
2. Yaha click kar ka app apna download kiya hua template ka .xml file ko select kara.
3. Uska bd upload ki button pr click kar da. 

Step 3: Ab appka blog ma new template add ho chuka hoga ager iss template ma koi problem ayi to app previous template jisska appna backup liya hua h ussa set kar da.

Ab appna jab new template ko upload kr diya h to ab app apna blogger website ko open kara app dakhanga ki appka site pahala sa acchi aur jayada khubsurat lagagi.




Agar apko ya blog sa related aur v kuch jankari chaiya to please comment kara aur ager ya post acchi lagi ho to issa share jarur kara.

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.