YouTube Ads ko block kar ka apna time aur Data dono save kara

YouTube Ads ko block kar ka apna time aur Data dono save kara
Jab v app YouTube ka nam suntan h to appka mind ma video ki bt ati hogi lakin sath hi sath app ya v sochta h ki unn videos ma ads v to dikti h jo hamara concentration ko v tor dati h jab hm koi videos
ko dakta h. YouTube per per day cororo ka hisab sa log visit karta h aur videos ko datha h Chaya wo kisi v type ka videos ho unn savi ma appko 1 ya 2 ads jarur hi dikhagi.

YouTube Video ad blocker


To aj mai appka samna isi problem ka solution la ker hajir hu, jissma mai appko bataunga ki kaisa app YouTube videos pr dikhna wali ads ko block kara taki appko videos dakhna ma koi problem na ho aur bich bich ma appka concentration na tut jaya.
To ab jayada bt ko na badata hua mai appko iss trick ka bara ma batata hu jiska jariya app kisi v YouTube videos ka ads ko block kr sakta h. Mai appko Computer aur Android phone dono ma YouTube videos ads blocker ka bara ma bataunga.

YouTube Video ads blocker for Computer:

Ager app YouTube videos ko apna computer ya laptop pr dakhna pasand karta h, aur ager app v YouTube videos p rana wali ads sa parasan h to app niche ki steps ko follow kara.

Step 1: Sabsa pahala app apna Google Chrome browser ko open kara aur apna Gmail account ma sign ho jaya. 


Step 2: Sign in ho jana ka bd app ko Ad Blocker For YouTube Video ko install karna h.


Step 3: Ya extension install ho jana ka bd appko Google Chrome ko band kar ka phir sa open karna h, uska bd app YouTube pr ja ker koi v video dakho ussma koi v ads nhi dikhagi.

Note: Ager app Mozilla browser ka istamal karta h to app ko AdBlock for YouTube Video ko install karna hoga aur ager app Opera Briwser ka istamal karta h to YouTube AdBlocker ko install kara.


YouTube Video ads blocker for Android:

Jayada ter log india ma android phone per hi YouTube videos ko dakta h, to ager appka pass v android phone h aur app v YouTube videos per ana wali ads sa parasan h to inn steps ko follow kar ka app apna YouTube videos pr ana wali ads ko block kr sakta h android smartphone pr.

Step 1: Sabsa pahala app apna android smart phone ko root kar la.


Step 2: Ab jab appka android smartphone root ho chukka h to XposedFramework app ko install kar ka ussa open kara.

Step 3: Ab appko ak aur aps YouTubeAdaway ko v download aur install karna h. Uska bd Xposed Framework ka module ma ja ka Adaway ko enable kar da.

Step 4: Ab app YouTube Adaway ma jaker Block ad ya Hide ad per tick kar da. Ab app YouTube ma ja ker koi v video dakhanga to appko usma koi ads nhi dikhagi.

To friends ya hui hamari article khatam ager appna iss article ko pura pada hoga to app jan paya honga ki kis taraha app YouTube videos ki ads ko block kar ka app apna time aur internet data kis taraha save kar sakta h.




Agar apko ya blog sa related aur v kuch jankari chaiya to please comment kara aur ager ya post acchi lagi ho to issa share jarur kara.

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.