Apna Website ma Cool Twitter animated flying bird add kara

Apna Website ma Cool Twitter animated flying bird add kara
App savi to janta hi honga ki social media hamara life ki ak sabsa important chiz ban gayi h. Log subha utna sa laker rat ko sona tak din ver social media sa connect rahata h.
Social Media ma Twitter ka nam to appna suna hi hoga iss per millions (cororo) log per day visit karta h aur kuch na kuch update karta hi rahatah. 


Ager appna apna website banaya h aur app chata h ki appka visitor apsa twitter account sa v connected raha jissa ki appki popularity jayada sa jayada ho, to uska liya appko apna blog ma ak twitter ka flying bird ka gadget ko add karna hoga jissa apka visitor jab chaya appka twitter account sa connect ho saka. Maina apna pichla post ma bataya h ki kaisa app apna Facebook fan box ko apna blog ma add karkavisitor bada sakta h.



Twitter flying bird kya h:
Twitter flying bird ak bird h, jab koi appka post ko read karta h to ya bird ussa reader ko urrta hua dikhta h aur jab koi uss bird per click karta h to appka twitter account sa wo reader connected ho jata h jissa appka subscriber ma v increment  hoti h aur appka blog ki tariff v badti
h.


Twitter bird add karna ka Steps:
To ab to app samaj hi gaya honga ki ya twitter flying bird kya h. To chaliya ab janta h ki ya hamara blog ma add kaisa hota h. Bs app mara steps ko follow kara.

Step 1: Sabsa pahala app apna Blogger>>Layout>>Add Gadget>>HTLM/JavaScript ko select kara.


Step 2: Ab ak new popup page khulaga waha niche ka code ko uss Gadget ma add kara.


<script type="text/javascript" src="http://bloggerblogwidgets.googlecode.com/files/way2blogging.org-tripleflap.js"\></script>
<script type="text/javascript">
var twitterAccount = "
manojsingh9800";
var tweetThisText = "
Visit http://www.hindimapada.blogspot.com for blogging tips, Adsense tips, Earn money, Technology and lots more all in hindi.";
tripleflapInit();
</script>
<noscript><span style="font-size:11px;">Flying Twitter Bird Widget By <a href="http://www.way2blogging.org\">way2blogging.org</a></span></noscript>

Step3: Ab appko iss code ma kuch changes karni h jo ki app niche dakh sakta h.

       - Apna Twitter ID sa change kara

        - Ya appka blog ka twitter twit body h

Step 4: Ab app uss HTML/JavaScript ko Save kara uska bd Save Arrangement pr click kar ka save kar da.

To ab app apna Website ka kisi v post ko open kar ka dacha appko Twitter ki flying bird dikhagi, I hope appko ya post acchi lagi hogi aur app chaya to hamara iss blog ko subscribe kar ka hamara latest blog ko apna Email ka jariya pa sakta h.



Agar apko ya blog sa related aur v kuch jankari chaiya to please comment kara aur ager ya post acchi lagi ho to issa share jarur kara.

1 comments:

avatar

Grate tips

Reply

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.